Apni GF Ko Kaise Manaye

Apni GF Ko Kaise Manaye | अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे मनायें जानिए टिप्स

दोस्तों रिश्ता चाहे जो भी हो रूठना मनाना तो इसे और बेहतर बनाता है। लेकिन किसी बात को लेकर अगर आपकी गर्लफ्रेंड गुस्सा हो जाती है तो उसे मनाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है हालांकि लड़कियां स्वभाव की थोड़ी नाजुक होती है। इसलिए अगर आपकी गर्लफ्रेंड नाराज हो गई है तो आपको थोड़ा समझदारी से काम लेना है, इसी समझदारी वाले काम को हम इस Apni GF Ko Kaise Manaye आर्टिकल के माध्यम से जानेंगे।

चलिए देखते हैं कुछ बेहतरीन टिप्स जिससे आपकी गर्लफ्रेंड अवश्य मानेगी

लड़की को इंप्रेस कैसे करें

अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे मनाये जाने कुछ बेहतरीन टिप्स

Apni GF Ko Kaise Manaye दोस्तों आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को मनाना चाहते हैं तो हम आपको कुछ टिप्स दे रहे हैं जिन्हें फॉलो करके आप अपनी गर्लफ्रेंड वाइफ या फिर दोस्त को मना सकते हो लेकिन बात यहां पर गर्लफ्रेंड के है तो हम फोकस इसी पर करेंगे।

गर्लफ्रेंड को मनाने के टिप्स –

1, रूठने का कारण जाने

गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए सबसे पहले कारण जाने कि वह रूठी क्यों है, अगर आपको कारण पहले से पता है तो कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर नहीं पता है तो पहले पता कीजिए यह बात आप उनसे सीधे भी पूछ सकते हैं, लेकिन प्रेम से धीरज रखें चिड़चिड़ापन तो बिल्कुल ना दिखाएं। हालांकि लड़कियां एक बार में बात नहीं बताती है। इसलिए आप उनसे प्यार से बार-बार जानने की कोशिश करते रहे और वजह जानने के बाद मनाना आसान हो जाएगा।

2, अब माफी मांग ले

एटीट्यूड कम करें और आपकी गलती नहीं है फिर भी आप उनसे सॉरी बोल दीजिए, यह तरीका सब तरीकों का बाप है और आपके सॉरी बोलने में जाता भी क्या है, सॉरी बोलने के बाद लड़कियों को अच्छा फील होता है लेकिन हां ध्यान रखे आप सॉरी दिल से बोलिए ऐसा नहीं आप बनावटी सॉरी बोल रहे। और वैसे भी अगर आप सच्चे रिश्ते में है तो यह ऑटोमेटिक बोलना आ जाएगा।

प्रेम से बोलिए आप जो भी नाम से अपने प्यार को बुलाते हैं, उदाहरण के लिए सॉरी अन्नू बेबी या सॉरी बाबू प्लीज माफ कर दो आज के बाद नहीं करूंगा। हो गई गलती अब नहीं होगी प्रॉमिस, चाहे तुम जो सजा दो पर उदास मत रहो और प्लीज गुस्सा छोड़ो ना। ऐसी और भी बातें हो सकती है।

3, मजाकिया अंदाज अपनाएं

देखिए अगर आप किसी रूठे हुए को हंसा सकते हैं। तो आप से बेहतर रिश्तो को कोई नहीं संभाल सकता चाहे गलती जिसकी भी हो आप बातचीत के दौरान कुछ ऐसा डायलॉग मारे जिससे कि लड़की गुस्से को भूलकर अपनी हंसी को कंट्रोल ना कर पाए और कुछ ना कुछ ऐसी बात होती है हर इंसान में जो किसी ना किसी को हंसा सकता है। जैसे आप उसे बोल दो कि वहां यार मेरी बेबी गुस्से में तो गजब लगती है। क्या गुस्से में तुम है ना एकदम परी लगती हो ऐसी बात नहीं है कि खुश रहती हो तब अच्छी नहीं लगती खुश रहती हो तब तो उसके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन ध्यान रहे आपका अंदाज बनावटी नहीं होना चाहिए आप सच्चे दिल से ऐसा बोले।

या फिर ऐसा बोल दो कि यार तुम रूठा ना करो दुनिया अधूरी से लगने लग जाती है, तुम ही तो हो एक मेरा सहारा, तुम भी रूठ जाओगी तो कैसे चलेगा मेरी जान

4, प्यार वाली झप्पी

देखिए अगर आप किसी रूठे हुए को गले लगा लेते हैं तो वे अपनी आदि परेशानियों को वैसे ही भूल जाता है और अगर बात गर्लफ्रेंड की हो तो, ओ माय गॉड आप अपनी गर्लफ्रेंड को सबसे पहले तो सॉरी बोले और प्यार से हाथ फैला कर उनके गले लग जाए ऐसे करने से सारे गिले शिकवे दूर हो जाते हैं। हालांकि जबरदस्ती ऐसा नहीं करें लेकिन अगर आप प्यार से सच्चे दिल के साथ ऐसा करेंगे तो पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके गले लगेगी। दोस्तों आपको बता दें कि कई बार किसी को मनाने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं लेकिन अगर वह इंसान सामने हो तो गुस्सा लगभग खुद ब खुद ही गायब हो जाता है अगर आप प्यार करते हो किसी से तो फिर कहना ही क्या। लेकिन मेरा कहना है कि हर रिश्ते में आप सच्चाई के साथ रहिए

5, उसकी बात सुने

अगर उसको कोई चीज पसंद नहीं है तो आप बोल दीजिए कि आज के बाद ऐसा नहीं होगा और आप करिए अभी मत वैसे, क्योंकि यार कोई आपसे प्यार करने वाला इंसान आपको समझा रहा है या फिर आपके गलती करने से वह गुस्सा हो रहा है तो उसको कुछ ना कुछ तो बुरा लग रहा है, इसलिए आप उसकी बात को सुनिए और उसकी बात मान लीजिए कि आज के बाद यह गलती नहीं होगी, फिर बोलो अब तो मान जाओ यार मैंने सारी बात तो मान ली बाबू।

6, मनवार करें

देखिए दोस्तों गुस्से में इंसान खाना पीना छोड़ देता है उसे कुछ नहीं सूझता है तो आप पहले उससे प्यार से मन नहीं है और बोलिए कि प्लीज आप मेरे लिए खाना खा लो नहीं तो मैं भी नहीं खाऊंगा आज के बाद यह गलती नहीं होगी प्लीज थोड़ा सा ही खा लो ऐसे करके आप बार-बार थोड़ा-थोड़ा उससे कहोगे तो वह आपकी बात जरूर मानेगी।

7, बेवजह थोड़ा शक कम करें

रिश्ते में भरोसा होना जरूरी है लेकिन थोड़ा सा शक होना भी जरूरी है सब लोग बोलते हैं कि शक नहीं करना चाहिए लेकिन प्यार के अंदर थोड़ा तो बनता है मेरे दोस्त क्योंकि सामने वालों को लगना चाहिए कोई मेरे लिए है, वो कहते हैं ना जिस बाग का माली नहीं होता तो लोग के पेड़ भी काट कर ले जाते हैं, इसलिए थोड़ा सा ज्यादा नहीं करना चाहिए आपको पता है कि सामने वाला गलत नहीं है फिर भी थोड़ा सा शक जरूरी है।

आशा करते हैं इस लेख से आपको अपने रिश्तो को मजबूत करने का एक जरिया मिला होगा आप अपने स्वभाव को थोड़ा विनम्र रखिए कहीं भी क्रोध मत कीजिए क्योंकि गुस्से में चीजें बिगड़ सकती है इसलिए जितना हो सके अपने आप गुस्से को कंट्रोल करें

रिलेशनशिप पहले इस आर्टिकल Apni GF Ko Kaise Manaye को यहां तक पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद और हमारी शुभकामना है कि आप के रिश्ते में कभी भी दरार ना आए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *